Rishabh Pant Injured In Car Accident Near Roorkee: डिवाइडर से टकराई कार

Rishabh Pant Car Accident: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया है सोशल मीडिया पर उनकी कुछ फोटो और वीडियो क्लिप वायरल हो रही है ऋषभ पंत को गंभीर चोटें आई हैं घटना के समय ऋषभ पंत कार को खुद ड्राइव कर रहे थे।

Rishabh Pant Car Accident in Roorkee Dehradun

Indian Cricketer Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया है। यह हादसा सुबह करीब 5:30 बजे रुड़की में हुआ है ऋषभ पंत कार खुद ड्राइव कर रहे थे उस समय वह कार में अकेले थे और एक्सीडेंट होने के बाद ऋषभ पंत कार के शीशे को तोड़ कर बाहर निकले उन्होंने बताया कि आंख की झपकी आने के कारण उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ है ऋषभ पंत को अब देहरादून मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

Rishabh Pant Indian cricketer rishabh pant sportspdfharyana
Rishabh Pant Car Accident Today

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को पीठ में और हेड में सीरियस इंजरी हुई है लेकिन अब ऋषभ पंत खतरे से बाहर है। इस घटना के थोड़ी देर बाद ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार में भीषण आग लग गई थी जिससे ऋषभ पंत बाल-बाल बच गई अगर थोड़ी देर और हो जाती तो शायद ऋषभ पंत का बच पाना बहुत मुश्किल था | यह उनकी सूझबूझ के कारण ही भारतीय क्रिकेटर की जान बच गई। ऋषभ की पीठ पर गहरे जख्म और पैरों पर भी गंभीर चोट आई है |

Leave a Comment